header ads

Vestige Business Kya Hai? Vestige Join Kaise Kare? – जानिए Vestige Company Se Paise Kaise Kamaye हिंदी में!

हैलो दोस्तों New Approach में आपका स्वागत है।

Aur Meho Apka #TechBoyLover Follow Me On Instagram For Latest Tech News And Tutorials. 

दोस्तो आज की इस वीडियो में हम आपको बतायगे वेस्टीज कंपनी क्या है और कहा से आई इस कंपनी से कैसे जुड़े और इससे पैसे कैसे कामये जाते है चलिए शुरू करते है बिना किसी देरी के

दोस्तों आज हम लाए है आपके लिए एक और पैसे कमाने का सबसे आसान तरीका। आप सब ने देखा होगा की भारत में हर रोज कोई ना कोई बड़ी विदेशी Company आकर हमारे यहाँ निवेश करती रहती है और हमारे यहा के भारतीय लोग भी उसे ज्वाइन करते है इस कारण हमारे यहाँ की आम जनता को काफी हद तक फायदा भी होता है और विदेशी लोगो को भी इससे काफी लाभ होता है।


वेस्टीज कम्पनी से घर बैठे लाखों की Income की जा सकती है अगर आप भी पैसा कमाना चाहते है तो एक बार Vestige ज्वाइन करके देख सकते है क्योंकि Vestige एक प्रोडक्ट Based और डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है इसमें पहले आपको कंपनी द्वारा दिए प्रोडक्ट्स को Sell करना होगा उसके बाद अगर आप चाहते है की आपको और ज्यादा से ज्यादा Profit मिले तो अपने नेटवर्क के नीचे आपको अधिक से अधिक Directors बनाना होंगे।

Vestige Business Kya Hai

Vestige एक बहुत ही साधारण और इफेक्टिव बिज़नेस कंपनी है इस कम्पनी की Starting 2004 में मिस्टर गौतम बाली ने की थी। यह एक बहुत बड़ी नेटवर्क मार्केटिंग कम्पनी है जिसका नेटवर्क हमारे देश के हर कोने-कोने में फैला हुआ है। नेटवर्क मार्केटिंग इस तरह का बिज़नेस होता है जिसमे आप बिना जॉब या बिना किसी डिग्री को हासिल किये भी आसानी से कर सकते है।
Vestige ज्वाइन करने के लिए आपको किसी तरह की फ़ीस या Investment नहीं देनी होती है बस आप अपनी जानकारी देकर Direct Selling से जुड़ सकते है और कंपनी के प्रोडक्ट को बेचकर आप हर एक प्रोडक्ट पर अपना कमीशन निकाल सकते है इसमें कई तरह के प्रोडक्ट है जिसको आप डेली उपयोग भी ला सकते है जिसमे Cosmetic, Food Item, Chemicals और भी बहुत सारे प्रौडक्ट्स है।


Vestige Join Kaise Kare

Vestige भारत की डायरेक्ट सेलिंग करने वाली पहली नंबर 1 कंपनी है जिसमें आप बिना इन्वेस्टमेंट किये लाखों इनकम बना सकते है Vestige ज्वाइन करने के लिए सबसे पहले तो आपको एक Sponsor की जरूरत होती है और आप इसे ज्वाइन करना चाहते है तो Vestige की अन्य ब्रांचेस पर जाकर संपर्क कर सकते है इसमें जोइनिंग के लिए कोई पैसा नहीं लिया जाता। Application सबमिट करने में समस्या ना आये इसलिए आपको एक Form भरना होगा और साथ ही अपने आधार कार्ड की एक कॉपी देना आवश्यक है।

Vestige Company Se Paise Kaise Kamaye

आज के समय में हर कोई पैसा कमाना चाहता है अपने सपनों को पूरा करना चाहता है लेकिन जीवन में कुछ करने और कुछ पाने के लिए पैसों की जरूरत तो हर किसी को होती ही है। कई लोग घर बैठे इंटरनेट के माध्यम से Google पर Search करते रहते की ऑनलाइन घर बैठे पैसा कैसे कमाए या मोबाइल से ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए जाये Etc तो इंटरनेट पर कई ऐसे तरीके होते है जिनके द्वारा लाखो रूपये कमाए जा सकते है।

आप निचे दिए गये Link पर जाकर अपनी Country और State Select करके अपने राज्य के पास के जिलों में Vestige के ब्रांच की Details और Address के बारे में पता कर सकते है

Vestige Business Plan In Hindi

आइये जाने Vestige Business Plan जो कुछ इस प्रकार –
  • Saving On Consumption – 10-20%
  • Retail Profit – 10-20%
  • Accumulative Performance – 5-20%
  • Direction Bonus – 14%
  • Leadership Overriding Bonus – 15%
  • Travel Funds – 3%
  • Great Car Funds – 5%
  • Day House Funds – 3%

Post a Comment

0 Comments